करनाल गोली कांड पर बोलीं देवा ठाकुर-ये Just like एक हादसा था

5/29/2017 2:28:18 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):महान योद्धा महाराणा प्रताप की जयंती 477वीं जयंती पर वीर महाराणा प्रताप युवा राजपूत सेना, भिवानी, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा व हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा द्वारा यहां रोहतक गेट स्थित राजपूत धर्मशाला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यातिथि के रूप में देवा इंडिया फाऊंडेशन की अध्यक्षा साध्वी देवा ठाकुर पहुंची। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रसिद्ध गायक विशाखा चौहान पहुंची। उन्होंने एक विवाह में हुए गोली कांड पर बोलते हुए कहा कि वो जस्ट लाइक एक हादसा था जो कोर्ट के अधीन है। लेकिन मैं पहली गोली चलाने वाली नहीं, इतिहास में ऐसा बहुत बार हो चूका है। आयोजनों में हथियारों की बात पर बोली की हर समाज हथियारों का इस्तेमाल करता है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि महाराणा प्रताप एक महान योद्धा थे, जिन्होंने मुगल शासकों के खिलाफ युद्ध लड़ा। उन्होंने कहा कि ऐसी महान विभूतियों व देशभक्तों से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए और राष्ट्र के उत्थान व कल्याण के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने समाज के उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि वे समाज के उत्थान के लिए कार्य करे। समाज में फैली कुरीतियों को दूर करें। 

उन्होंने कहा कि युवा ही एक ऐसी शक्ति है जोकि अपनी सकारात्मक ऊर्जा से देश का भला कर सकती है। मंच संचालन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ओमबीर सिंह तंवर ने किया। इस अवसर पर साध्वी देवा ठाकुर, ठाकुर विक्रम सिंह, कंवर लाल सिंह, परमजीत मड्डू ,भवानी प्रताप व युवा ब्रिगेड के नेता निटू शेखावत ने राजपूत समाज के सरपंचों व नगर पार्षदों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के बाद शोभायात्रा निकाली गई। यह यात्रा बाद में शहर के महाराणा प्रताप चौक पर सम्पन्न हुई।