ताऊ देवीलाल की पुण्यतिथि आज, डिप्टी CM दुष्यंत ने कार्यालय में श्रद्धासुमन किए अर्पित

4/6/2020 3:18:04 PM

चंडीगढ़/सिरसा(धरणी/सतनाम): देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी देवी लाल की आज पुण्य तिथि है। उनकी पुण्यतिथि पर हर वर्ष सर्व धर्म प्रार्थना व अन्य श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किए जाते हैं लेकिन इस वर्ष लॉकडाउन के चलते श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन नहीं किया गया। 



जिसके चलते प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ में अपने आवास पर स्थित कार्यालय में पूर्व उपप्रधानमंत्री  काे श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। वहीं सिरसा के चौधरी देवी लाल पार्क में जेजेपी संरक्षक अजय सिंह चौटाला ने ताऊ देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दाैरान सोशल डिस्टेंलसिंग की भी पालना का भी ख्याल रखा गया।  

इस अवसर पर अजय सिंह चौटाला ने सभी जेजेपी कार्यकर्ताओं सोशल डिस्टेंसिंग का पालना करते हुए चौधरी देवीलाल को श्रदांजलि अर्पित करने की अपील की। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी कोरोना के इस संकट की घड़ी में सरकार की हरसम्भव मदद को तैयार है, इसी को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख की राशि जमा करवाई है। अजय ने कहा कि  पार्टी की तरफ से नम्बर जारी किए गए है जरूरत के मुताबिक लोगो की हर संभव मदद की जाएगी । साथ ही अजय सिंह ने लोगो ने सोशल डिस टेन्स मेंटेन करने की अपील भी की । 

Edited By

vinod kumar