देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जेल में बंद पति से मिलने आई थी महिला

9/4/2019 5:56:51 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिले सोनीपत में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में भाभी-देवर लगने वाले एक युवक व महिला ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इनमें से युवक 12 कक्षा का 19 वर्षीय छात्र था, जो महिला के पति के मामा का लड़का था। बताया जा रहा है कि महिला जेल में बंद पति से मिलकर वापस लौटी थी।

जानकारी के मुताबिक, दोनों ने जब ट्रेन के आगे छलांग लगाई तो महिला की मौके पर मौत हो गई, लेकिन युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पहुंची रेलवे पुलिस जांच में जुटी और परिजनों को सूचित कर दिया है।

बताया जा रहा है, मृतका गढ़ी सराय निवासी नीलम (26) जेल में बंद अपने पति से मिलने आई थी। बाद में नीलम व उसके पति के मामा के लड़के रोहित (19) ने रोहतक फ्लाइओवर के पास ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों के मुताबिक दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहा पहुंचे थे। 

(VIDEO: देवर ने भाभी को नशीली चाय पिलाकर किया गंदा काम, वीडियो बनाई और फिर...)

सूचना के बाद जीआरपी ने शव नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए है। मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दी गई है। आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। जीआरपी थाना प्रभारी रामफल का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

(झोलाछाप डॉक्टर ने महिला से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, व्हाट्सएप पर की वायरल)

क्राईम की लेटेस्ट खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें

Shivam