हनीप्रीत के ड्राइवर की गिरफ्तारी पर दिए बयान से पलटे DGP, बोले- कन्फ्यूज हो गया था

9/16/2017 10:42:35 AM

पंचकूला: हनीप्रीत के ड्राइवर की गिरफ्तारी को लेकर दिए बयान से हरियाणा के डी.जी.पी. एक घंटे बाद ही पलट गए। उन्होंने कहा कि ड्राइवर नहीं पकड़ा गया। उन्हें कुछ कन्फ्यूजन हो गया था। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने हनीप्रीत के ड्राइवर की राजस्थान से गिरफ्तारी की बात कही थी लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि पुलिस ने लैंड क्रूजर जलाने के आरोपी हरमेल सिंह को गिरफ्तार किया है।

इससे पूर्व पंचकूला के डी.सी.पी. मनवीर सिंह ने भी हनीप्रीत के ड्राइवर की गिरफ्तारी की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को पंचकूला लाने के बारे में कोई विचार नहीं है। अभी सिरसा पुलिस ही उससे पूछताछ करेगी।  उधर, पुलिस ने गुरमीत सिंह के गनमैन रहे ओमप्रकाश को भी राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।  उस पर आरोप है कि उसने गुरमीत को भगाने का प्रयास किया। 

उल्लेखनीय है कि पंचकूला में हिंसा फैलाने के मामले में आरोपी डेरा प्रवक्ता दिलावर सिंह को वीरवार देर रात सोनीपत के गोहाना के पास से गिरफ्तार किया गया था। उस पर देशद्रोह का मामला दर्ज है। दिलावर को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे सात दिन के रिमांड पर भेज दिया है।