ढाबा संचालक ने अहाते में घुसकर की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद (VIDEO)

10/23/2018 6:30:44 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में मिनी बाईपास बीघड़ चौक के पास एक युवक की मार पिटाई का मामला सामने अाया है। जहां दो पक्षों में किसी बात को लेकर अापस में झगड़ा हो गया, जिसमें ढाबा संचालक ने अहाते में जमकर तोड़फोड़ की और युवक को बेरहमी से पीटा। ये सारी वारदात वहां लगे सीसटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत कर पूरी घटना की जानकारी ली। 



अहाता संचालक गोल्डी ने बताया कि उसने सरकारी फीस भरकर यहां पर अहाता खोला हुआ है। जबकि पड़ोस के व्यक्ति ने अवैध रूप से ढाबा खोलकर अहाता बनाया हुअा है। आरोप है कि ढाबा संचालक अपने ढाबे पर बैठा कर लोगों को शराब पिलाता है जिस कारण उनके काम पर असर पड़ रहा है। उसके इस काम को लकेर एेतराज जताया तो उसने अहाते में अाकर तोड़फोड़ मचा दी। अारोपी ने  सारे शीशे तोड़ दिए और काउंटर पर रखा सामान भी सड़क पर फेंक दिया।



डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ली गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। अारोपी की पहचान होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  
 

Deepak Paul