ढाबा मालिक को रोटी देने से मना करना पड़ा मंहगा, बदमाशों ने चलाई गोलियां व बरसाई ईंटे

2/19/2020 9:57:13 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर) : क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार की देर रात को चंडीगढ़ रोड पर ढाबे वाले द्वारा रोटी देने से इंकार करने पर 7-8 बदमाशों ने गोली चलाई व ईंटें बरसाई और मौके से फरार हो गए। घायल को गम्भीर हालत में रैफर किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। ए-वन ढाबे के मालिक रामकुमार निवासी भुरेवाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका ए-वन के नाम से ढाबा रायपुररानी रोड गांव कोहड़ा के अड्डे पर है और ढाबे पर रात के समय वह व उसका भाई जसवंत सिंह होता है।

सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे उनके ढाबे पर 2 ट्रक चालक खाना खा रहे थे और उन्होंने ढाबा बंद कर दिया था। करीब पौने 2 बजे 7-8 लड़के आए और खाना मांगने लगे। उसने कहा कि ढाबा बंद कर दिया है खाना नहीं मिलेगा। वे सभी लड़के नशे की हालत में लग रहे थे लेकिन वे सभी वहां से चले गए थे, परंतु कुछ समय बाद वे फिर वापस आए और उनमें से 3 लड़के ढाबे पर आकर ईंटें बरसाने लगे और सामान के पतीले आदि गिराकर तोडफ़ोड़ की व जाते हुए धमकी देते हुए पिस्टल से फायर भी किए।

वहां बैठे खाना खा रहे चालक काका खान निवासी सैनवाला हिमाचल प्रदेश के सिर पर ईंट लगने पर वह घायल हो गया। सभी बदमाश अपनी गाड़ी में सवार होकर रायपुरानी की तरफ फरार हो गए। रामकुमार ने अपने भाई जसवंत व पुलिस को सूचना दी। जिसपर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को सिविल अस्पताल नारायणगढ़ पहुंचाया। डाक्टरों ने घायल काका खान को गम्भीर हालात में अम्बाला रैफर कर दिया। 



 

Isha