धनखड़ ने ली चुटकी, कहा- हुड्डा में दम है तो मनोहर के सामने लड़ें चुनाव (VIDEO)

9/21/2019 8:12:57 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के कृषि मंत्री धनखड़ के मुकाबले चुनाव लडऩे की चर्चाओं को सोशल मीडिया पर वायरल होने पर धनखड़ ने चुटकीले अंदाज में जवाब दिया है। धनखड़ ने कहा है कि हुड्डा में दम है तो वह सीएम मनोहर लाल खट्टर के मुकाबले करनाल से चुनाव लड़कर दिखाएं।

हुड्डा सीएम रहे हैं और सीएम पद के ही दावेदार हैं। यदि वह करनाल से चुनाव लड़ते हैं तो उनकी पहलवानी के दम का भी पता चल जाएगा। धनखड़ शनिवार को झज्जर मेें एक कार्यक्रम में शिरकत करने उपरान्त मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने विस चुनाव को एक तरह से पर्व बताते हुए न सिर्फ विपक्ष को विखंडित बताया बल्कि यह भी कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तंवर पहले ही कह चुके हैं कि जैसा कांग्रेस का दम भरने वाले नेताओं ने उनका साथ दिया था, वैसा ही उनका साथ वह भी देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा गुड गवर्नेंस व ईमानदारी तंत्र के लिए चुनाव लड़ेगी। 

विस चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा के हर पन्ने-पन्ने पर भाजपा कार्यकर्ता का नाम अंकित हो गया है और वह अगले एक माह जनता के बीच जाकर खूब पसीना बहाने वाला है। कार्यक्रम के दौरान जैसे ही धनखड़ को विस चुनाव के दृष्टिगत आचार संहिता लगने का समाचार मिला तो उन्होंने उसी समय अपनी सरकारी गाड़ी को वहीं पर छोड़ दिया और दूसरी गाड़ी में सवार होकर अगले कार्यक्रम के लिए निकल पड़े।

Shivam