धनखड़ का बयान- किसान आंदोलन के समाधान पर बाधा हैं जत्थेबंदियां

5/29/2021 10:26:30 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का कहना है कि आंदोलनरत किसानों की सभी मांगें केंद्र सरकार ने मान ली थी। यहां तक की कृषि कानूनों पर स्टे लगाने तक की कार्रवाई की गई है। उनका कहना है कि किसान आंदोलन के समाधान में रुकावट सिर्फ किसान जत्थेबंदियां हैं।  साथ ही कोविड-19 यानी कोरोना वायरस के वैक्सिनेशन को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर धनखड़ ने निशाना साधा। धनखड़ का कहना है कि वैक्सीन का विरोध कर कांग्रेस ने मानवता के प्रति अपराध किया है। 

धनखड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्र में मोदी सरकार के निरन्तर सात साल व मौजूदा कार्यकाल के दो साल पूरे होने की खुशी में भाजपा ने रविवार को सेवा दिवस अभियान के तहत तीन लाख परिवारों व 6 लाख लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। इस सेवा अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर न सिर्फ उन्हें कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपील करेंगे, बल्कि उन्हें मॉस्क व सेनेटाइजर वितरित करेंगे। इस सेवा दिवस अभियान का भाजपा के सांसद, विधायक, मंत्री वकार्यकर्ता हिस्सा बनेंगे।

धनखड़ ने कहा कि मोदी सरकार के मौजूदा कार्यकाल के दो साल पूरा होने पर भाजपा ने हरियाणा में ढाई हजार यूनिट रक्तदान एकत्रित करने का लक्ष्य रखा था, जिसे भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से तीन हजार यूनिट एकत्रित कर लिया है। बहादुरगढ़ में आयोजित रक्तदान शिविर के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की पीठ भी थपथपाई। धनखड़ ने यह भी कहा कि सेवा दिवस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक अपील भी लोगों के बीच जाकर वितरित की जाएगी। शहरी मंडल शहर में और ग्रामीण मंडल गांव में जाकर इस अभियान को सफल बनाएगें। रविवार को प्रदेश भर में 15 हजार कार्यकर्ता 6 लाख लोगों से संपर्क करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam