हरियाणा में एक और ढोंगी बाबा गिरफ्तार, नाबालिग बच्ची का अपहरण करके हो गया था फरार(VIDEO)

1/31/2020 5:03:10 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सावधान प्रदेश में ढोंगी बाबाओं का टोल घूम रहा है। सोनीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां मुरथल थाना क्षेत्र में एक ढोंगी बाबा एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर अपहरण कर ले गया। लेकिन सोनीपत पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।



अदालत में पेश कर पुलिस ने लिया दो दिन के रिमांड पर
सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में ढोंगी बाबा ने अपने काले कारनामों से बचने के लिए दाढ़ी और बाल बढ़ा रखे हैं। गिरफ्तार किया गया है ढोंगी बाबा मूलरूप से नारनौंद का रहने वाला है और उसने मुरथल थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की वारदात को अंजाम दे डाला, लेकिन पुलिस ने महज 24 घंटे से पहले ही इस बाबा को दबोच लिया, और कोर्ट में पेश कर पुलिस ने इसे दो दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि इससे पूछताछ की जा सकें और इसके मंसूबे पता किए जा सकें।



सीताराम के नाम से हुई है ढोंगी बाबा की पहचान
इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ मुरथल थाना सुमित कुमार ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी एक बच्चे का अपहरण हुआ है। पुलिस ने इस मामले एक सीताराम नाम के बाबा को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाबा को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि रिमांड के दौरान आरोपी बाबा ने कोई और वारदात की हो इसका भी खुलासा हो सकता है।

 

Isha