हीरा व्यापारी से 60 लाख के गहने व 70 हजार की लूट(VIDEO)

2/14/2019 11:47:38 AM

पानीपत(अनिल कुमार): 4 हथियारबंद बदमाशों ने जी.टी. रोड पर लालबत्ती चौक के निकट दिल्ली के हीरा व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 60 लाख के गहने व 70 हजार रुपए की नकदी लूट ली। बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब व्यापारी माल की सप्लाई कर गाड़ी में बैठकर लौट रहा था। लक्ष्मीनगर दिल्ली में आकार डायमंड के नाम से दुकान चलाने वाले व्यापारी आर.के.बंसल व सेल्समैन राकेश वर्मा से हुई इस लूट के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। व्यापारी लूट लिए का शोर मच गया।

सूचना मिलते ही इंसार बाजार के प्रधान गौरव लीखा व अन्य बाजारों के प्रधान मौके पर पहुंचे। वहीं, थाना शहर प्रभारी संदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। व्यापारी आर.के. बंसल ने पुलिस को बताया कि हर बुधवार की तरह वह हीरे, सोने, चांदी के जेवरात की सप्लाई के लिए अपने सेल्समैन राकेश वर्मा के साथ पानीपत पहुंचा था। 

जैसे ही कुछ माल की सप्लाई करने के बाद वह वापस लालबत्ती पर पहुंचकर कार में बैठने लगा तो कुछ बदमाशों ने कार को घेर सेल्समैन से पिस्तौल के बल पर जेवरात से भरा बैग लूट लिया व सेल के 70 हजार रुपए भी लूटकर फरार हो गए। थाना शहर प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों का गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Deepak Paul