नहीं मिली प्याज और चटनी, नाराज युवकों ने होटल में की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद

12/22/2019 4:29:37 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ शहर स्थित एक होटल में कुछ युवकों ने इसलिए तोड़-फोड़ कर दी, क्योंकि वे वहां चाप खाने आए थे, इस दौरान उन्हें प्याज और चटनी न मिली। युवकों ने होटल में लाठी-डंडों से तोड़-फोड़ के साथ पथराव भी किया। यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। फिलहाल, होटल संचालक ने पुलिस में मामले की शिकायत दी है।

बल्लभगढ़ के तिगांव रोड पर पंजाबी जायका के नाम से एक होटल है, जहां कल देर रात करीब 11 बजे कुछ युवक चाप खाने पहुंचे। होटल मालिक चावला कॉलोनी मेंं रहने वाले पंकज लांबा ने बताया कि चाप खाने आए युवकों ने उनसे प्याज और चटनी मांगी, लेकिन प्याज और चटनी ना होने पर लांबा ने मना कर दिया। जिसके बाद वे युवक वहां से चले गए।

पंकज ने बताया कि वहां से जाने के कुछ देर बाद उक्त युवक वापस आए और लाठी व पत्थरों से उनकी दुकान को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके साथ ही धमकी देते हुए वे वहां से फरार हो गए। पंकज की मानें तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है और इस हमले में उनके वर्करों को भी चोट लगी है।

उधर, पुलिस अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि अभी उन्हें ना तो शिकायत ही मिली है और ना सीसीटीवी। उन्हें पता जरूर चला था कि इस तरह झगड़ा हुआ है और पुलिस भी मौके पर गई थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shivam