किसान आंदोलन पर फोगाट बहनों में मतभेद, एक सरकार तो दूसरी किसानों के समर्थन में

12/7/2020 12:14:11 PM

हरियाणा डेस्क: तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर दो स्टार पहलवान बहनों में मतभेद पैदा हो गया है। एक बहन सरकार के समर्थन में तो वहीं दूसरी बहन किसानों के समर्थन में उतर आई है। यह दो बहने हैं स्टार पहलवान बबीता फौगाट और विनेश फोगाट। बीते कल जहां दंगल गर्ल एवं भाजपा नेता बबीता फोगाट सरकार के पक्ष में खुलकर बोली। वहीं सोमवार को उनकी बहन कॉमनवेल्थ व एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली अकेली महिला रेशलर विनेश फोगाट ने किसान आंदोलन का समर्थन किया। 
 


विनेश फोगाट ने ट्वीट कर किसानों आंदोलन को समर्थन देने की बात कही। विनेश फोगाट ने ट्वीट कर कहा कि थक गया हूं बोलते- बोलते, अब बस समाधान चाहता हूं। मैं किसी और के हक का नहीं बस अपनी मेहनत का सम्मान चाहता हूँ.. किसान आंदोलन। 



बता दें कि बीते कल अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर ने किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए कानूनों को वापस ना लेने पर राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड वापस कर देने का ऐलान किया था। बीते कल सिंघु बॉर्डर पर अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह किसानों के बीच पहुंचे थे। इस दौरान विजेंदर सिंह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर किसानों से जुड़े काले कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो वे राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड वापस कर देंगे। 

(किसान आंदोलन पर बबीता फौगाट ने दी प्रतिक्रिया, विधायक सांगवान पर लगाया बड़ा आरोप)

 

 

vinod kumar