महाराष्ट्र की तिगड़ी सरकार चलना मुश्किल : अनिल विज

11/30/2019 9:42:01 AM

चंडीगढ़ (पांडेय) : महाराष्ट्र में सरकार बनते ही कांग्रेस द्वारा मांगे रखने पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि इब्तदा-ए-इश्क रोता है क्या,आगे-आगे देखिए होता है क्या? महाराष्ट्र में तिगड़ी सरकार बना तो ली,लेकिन चलाना बहुत मुश्किल है। कांग्रेस के साथ मिलकर कर्नाटक में भी सरकार बनाई थी। फिर उसका मुख्यमंत्री फूट-फूट कर रोया था। अब देखते जाइये आगे क्या-क्या होता है? 

गृह मंत्री अनिल विज ने फिर दोहराया कि इनैलो नेता किसी भी भाजपा नेता के नशे में संलिप्त होने का सबूत देते हैं तो पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। मीडिया से बातचीत में विज ने कहा कि अभय ने मुख्यमंत्री के नाम जो पत्र लिखा है उसे मंगवाया है। अभय से अपील करते हैं कि सबूत दें। पुलिस डिपार्टमैंट पूरी तरह से सतर्क है और अधिकारी सब जगह नजर रखे हुए हैं। कहीं पर कमी पाई जा रही है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कारवाई भी की जा रही है।

गृह सचिव नवराज संधू ने कार्यकाल के आखिरी दिन गृह मंत्री से मुलाकात कर अनुभवों को सांझा किया। संधू ने बताया कि 35 वर्ष से विभिन्न महकमों में काम कर चुकी हैं। सर्विस की शुरूआत अम्बाला में बतौर एस.डी.एम. की थी। गृह मंत्री ने संधू के सफल कार्यकाल की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि भविष्य में जहां भी रहेें बेहतर करें। 

संधू को सेवानिवृत्ति के बाद हरियाणा पुलिस शिकायत प्राधिकरण का चेयरपर्सन लगाए जाने चर्चा है जिसके लिए फाइल वर्क चल रहा है। वहीं,संधू और सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के महानिदेशक समीरपाल सरो के सेवानिवृत्ति को लेकर आई.ए.एस. एसोसिएशन की ओर से सचिवालय के चौथे तल स्थित मीटिंग रूम में चाय पार्टी का आयोजन किया गया। दोनों अफसरों को सफल कार्यकाल की बधाई दी गई।

Isha