कलायत विधानसभा के 5 गांवों में 2.50 करोड़ की लागत से खुलेंगी डिजिटल लाइब्रेरी: दीप जाखौली

1/4/2024 9:19:56 PM

कैथल(जयपाल): जिला परिषद कैथल के चेयरमैन दीप मलिक जाखौली ने कलायत विधानसभा के पांच गांवों में अनुमानित 2 करोड़ 50 लाख रुपए के बजट से डिजिटल लाइब्रेरी खोलने की घोषणा की है। उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जहां देवालय वहां पुस्तकालय संदेश को मूर्त रूप देने के लिए यह निर्णय लिया है। वे बृहस्पतिवार को गांव जुलानी खेड़ा में 50 लाख रुपए के बजट से बनने वाली पहली डिजिटल लाइब्रेरी के शिलान्यास अवसर पर ग्रामीणों से रूबरू थे।

इस दौरान उन्होंने गांव को डिजिटल पुस्तकालय के साथ-साथ निःशुल्क वाईफाई सेवाएं देने का भी वायदा किया। इस अवसर पर ग्राम सरपंच नरेंद्र जुलानी खेड़ा, जाट शिक्षण संस्थान प्रशासक अनिल बिढाण, बीडीपीओ तरुण कुमार, ग्राम सचिव सुनील कुमार, बालू गौशाला प्रधान मोनी बालू और विभिन्न गांवों से आए सरपंच, पंच और ब्लाक समिति सदस्य मौजूद थे। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका पुरजोर अभिनंदन किया गया। दीप मलिक ने कहा कि ग्रामीण विकास को लेकर वे पूरी तरह गंभीर हैं। जिला परिषद के माध्यम से ग्रामीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। 

बता दें कि दीप मलिक ने जाट कालेज में 26 अक्टूबर को आयोजित राज्य युवा उत्सव में उपरोक्त लाइब्रेरी की घोषणा की थी। मलिक ने मात्र 70 दिनों में घोषणा को अमलजीजामा पहनाते हुए साबित कर दिया है कि वे जो कहते हैं, उस पर खरा उतरते हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

  

Content Editor

Saurabh Pal