दिग्विजय और लगन रंधाना की शादी आज, जानें कौन-कौन खास मेहमान होंगे शामिल

3/15/2023 10:17:54 AM

सिरसा : दिग्विजय सिंह चौटाला जेजेपी के प्रधान महासचिव हैं और इस वक्त वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक उन्हीं के नाम की चर्चाएं हो रही है। क्योंकि हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय चौटाला शादी करने जा रहे है। दिग्विजय आज लगन रथावा सग गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी समारोह में 4 हजार वीआईपी सहित 60 हजार लोगों के खाने पीने का इंतजाम किया गया है। 



दिल्‍ली में अपने निवास पर की सगाई 


पिछले कल दिग्विजय चौटाला व लगन रंधावा ने दिल्‍ली में अपने निवास पर सगाई की। उनकी एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम में दिग्विजय के पिता अजय सिंह चौटाला और मां नैना चौटाला भी शामिल हुए। वहीं साथ ही उनके बड़े भाई उप मुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला और उनकी धर्मपत्‍नी मेघना भी शामिल हुए।



PM मोदी और राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मू को भेज गया निमंत्रण


बताया जा रहा है कि दिग्विजय की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं के साथ सभी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को निमंत्रण दिया गया है।


कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के आने की उम्मीद

गौर रहे कि दिग्विजय चौटाला की शादी कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के आने की उम्मीद लगाई जा रहा है। शादी समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियों को इनवाइट किया गया है, उनमें सलमान खान, संजय दत्त, रणदीप हुड्डा, कैलाश खेर, एपी ढिल्लों, गुरु रंधावा और हनी सिंह शामिल है। 23 मार्च को नई दिल्ली रिसेप्शन में है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana