दिग्विजय चौटाला ने विधायक बलराज कुंडू को दी धैर्य रखने की नसीहत(VIDEO)

3/3/2020 8:31:49 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): जजपा नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष दिग्विजय चौटाला ने विधायक बलराज कुंडू को धैर्य रखने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर जो आरोप लगाए हैं, जैसी वे जाँच चाहते थे वैसी जाँच सरकार ने शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू अपनी इच्छा से अधिकारी भी इस जांच कमेटी में चाहते हैं तो ये संभव नहीं है। सरकार दूध का दूध और पानी का पानी करेगी कि इस घोटाले में कौन शामिल है और कौन नहीं। 

उन्होंने बलराज कुंडू को नसीहत देते हुए कहा कि कई बार कुछ लोग दूसरों की छवि धूमिल करते हैं। इस घोटाले में कोई भी शामिल हुआ तो उसको सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये समय सही नहीं है कि बलराज कुंडू को सरकार से पीछे रहना चाहिए। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष का काम विरोध ही करना है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को कुछ नहीं मिला तो वे कुरेदते हैं।

उन्होंने हरियाणा के बजट की तारीफ करते हुए कहा कि ये बजट हरियाणा के हर वर्ग के हितों को धयान में रखकर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि 8 मार्च की सिरसा में सीएम रैली के लिए अभी तक उन्हें कोई न्यौता नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला किसान के बेटे हैं और किसानों की जो भी समस्या होगीवे उसका समाधान करेंगे।

Shivam