दिग्विजय चौटाला ने चाचा पर किया पलटवार- अगर कहीं लगी होगी तो हटा देंगे अभय की फोटो(VIDEO)

3/2/2020 10:34:15 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): जजपा नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर जवाबी हमला बोला है। दिग्विजय ने कहा अभय चौटाला जजपा की चिंता करने की बजाए अपनी इनेलो पार्टी की चिंता करें, लगातार इनेलो धूमिल हो रही है। उन्होंने अभय चौटाला के जजपा नेताओं को देवीलाल की फोटो हटाने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देवीलाल की फोटो लगाने की अनुमति अभय चौटाला से नहीं चाहिए, भूल से अगर अभय चौटला की फोटो कहीं लगी हो तो वे अभय चौटाला की फोटो जरूर हटा देंगे।

दिग्विजय चौटाला आज सिरसा के जाट धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने 13 मार्च को अजय चौटाला के जन्मदिन पर इसराना में जजपा की रैली के लिए भी सिरसा के लोगों को निमंत्रण दिया। उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुर्जेवाला को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रणदीप सिंह सुर्जेवाला जींद और कैथल की हार से बौखला चुके हैं। उनकी रही सही कसर आने वाले दिनों में हम निकाल देंगे। 

दिग्विजय चौटाला ने विपक्षी पार्टियों द्वारा जल्द सरकार के गिरने के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष का काम विरोध करने का ही है। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस द्वारा सवाल उठाने के सवाल पर कहा कि सरकार की उपलब्धियों के मामले में वे भूपेंद्र सिंह हुडा सहित अनेक कांग्रेस के नेताओं के साथ खुली बहस करने को तैयार हैं।

Shivam