आप पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान

2/19/2019 3:09:24 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): चुनावी साल की शुरुआत होते ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल जारी है। पार्टियां आम जनता को लुभाने के लिए लगातार कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग और रैलियां करने पर जोर दे रही हैं। इसी बीच गुरुग्राम पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर आप पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया तो JJP पार्टी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। इतना ही नहीं उन्होंने सीधे तोर पर कहा कि अगर कांग्रेस किसी पार्टी के साथ हाथ मिलाती तो JJP कभी उस पार्टी से हाथ नहीं मिलाएगी। 

वहीं तबीयत खराब होने के चलते मेंदाता अस्पताल में भर्ती ओपी चौटाला को लेकर दिग्विजय ने कहा कि वे उनके जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करते हैं और जल्द उनसे मिलने वे मेंदाता अस्पताल जा सकते हैं। दिग्विजय ने कहा कि ओपी चौटाला ऐसी शख्सियत हैं जिनसे मिलने के बाद उन्हें नई उर्जा मिलती है।

वहीं जेजेपी को लेकर उन्होंने कहा कि 28 फरवरी तक पार्टी की जिला स्तरीय कमेटी बनकर तैयार हो जाएगी। वहीं लोकसभा चुनावों पर चौटाला ने साफ किया कि वे चुवानों को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। वे अगर चाहे तो 10 की 10 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ सकते हैं।  

Deepak Paul