दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- क्रिकेट प्रतिभा का कुछ लोगों ने किया बेड़ा गर्क

3/16/2020 12:21:31 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन पर बड़ा आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने महेंद्र परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महेंद्र परिवार ने हरियाणा में क्रिकेट प्रतिभा को खत्म कर दिया। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने करोड़ों रुपये की हेराफेरी की है। यहां तक कि जिला स्तर पर खिलाडिय़ों को मिलने वाला पैसा भी हजम किया गया है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के खर्च की जांच हो और इस पर स्वेत पत्र जारी होना चाहिए। 

रेवाड़ी खेड़ा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और विजेता खिलाडिय़ों और टीमों को इनाम देकर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज देश में सबसे बड़ी बिमारी और सबसे ज्यादा मरीज तनाव के हैं। 

दिग्विजय ने कहा कि हर इंसान को कोई ना कोई खेल खेलना चाहिए। खेल से ही इंसान हर प्रकार के तनाव को दूर कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने भिवानी के तीन मुक्केबाजों को ओलंपिक क्वालिफाई करने पर बधाई दी और कहा कि मिनी क्यूबा भिवानी में मुक्केबाजी के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है।

वहीं मध्यप्रदेश में हो रहे राजनीतिक उठापटक को दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये कांग्रेस की देन है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की हालत बुरी होगी और एक दिन देश कांग्रेस मुक्त होगा। इसके साथ उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा पर सीएम मनोहरलाल की मेहरबानी की चर्चाओं को गलत बताया। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र पर किसी की कोई मेहरबानी नहीं, बल्कि गठबंधन के पास तीसरी सीट जीतने का ऑॅप्शन नहीं था। 

Edited By

vinod kumar