दिग्विजय चौटाला का तंज, ‘हुड्डा-राहुल को कहने गए थे हरियाणा मत आना’ (VIDEO)

3/19/2022 9:34:37 PM

फतेहाबाद(रमेश): पिछले दिनों हुई भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने मजाकिया लहजे में तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा शायद राहुल गांधी को यह कहकर आए होंगे कि आप हरियाणा में मत आना ।

दरअसल, दिग्विजय चौटाला पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने प्रदेश के कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि  हरियाणा में किसी भी व्यक्ति की पेंशन नहीं काटी जाएगी और जिनकी पेंशन कटी है, वह इसलिए कटी क्योंकि हुड्डा सरकार द्वारा बनाई गई 10 साल वाली पॉलिसी अब जाकर लागू हुई। लेकिन जिनकी पेंशन कट गई है, उनको आश्वस्त करते हैं कि अब तक पूरा भुगतान उन्हें होगा और दोबारा पेंशन बनेगी।

उन्होंने कहा कि जजपा अपना सदस्यता अभियान चलाने जा रही है और पिछली बार 50 हजार लोग जुड़े थे तो इस बार 4 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। वे आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने विधानसभा में जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम द्वारा अग्रवाल समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कहा कि ऐसी बात निश्चित तौर पर नहीं बोली जानी चाहिए, वो भी तब जब अग्रवाल और व्यापारी वर्ग दुष्यंत चौटाला से प्रभावित है। पार्टी लेवल पर निश्चित तौर पर इस पर संज्ञान लिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार और हरियाणा में इसके असर पर उन्होंने कहा कि इसका ज्यादा असर हरियाणा में नहीं देखने को मिलेगा। पंजाब में जब आम आदमी पार्टी की 4 सीटें आई थी, तब यहां 10 हजार वोट का आंकड़ा भी पार नहीं हुआ था। लेकिन पंजाब में एक डेमोके्रटिव बदलाव की जरूरत थी, वह वहां हो गया है। यहां जरूर आम आदमी पार्टी आएगी, लेकिन कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगी। भविष्य में जो ज्यादा मेहनत करेगा, वो ही प्रभावित करेगा।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Vivek Rai