इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हुए हमले को दिग्विजय चौटाला ने बताया राजनीतिक साजिश (VIDEO)

1/6/2019 7:09:12 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पीजीआई में दाखिल इनसो प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवास का हालचाल पुछने पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस हमले राजनीतिक साजिश है। वहीं उन्होंने साजिश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य राजनीतिक दल शामिल हो सकते है इसलिए पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच करें।



इस दौरान दिग्विजय चैटाला ने कहा कि प्रदीप देशवाल ने इनसो को प्रदेश में काफी उंचाई तक पहुंचाया है। इसी से बौखला कर उनके ऊपर साजिश के तहक हमला करवाया गया है। जिसमें भूपेंद्र हुड्डा व अन्य राजनातिक दल भी इसमें शामिल हो सकते हैं, इसलिए पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा इनसो को गुंडा तत्व कहने पर जवाब देते हुए कहा कि हमे किसी के सैर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। अगर हमारे संगठन में गुंडे या अपराधी हैं तो फिर भूपेंद्र हुड्डा का शासन फेल रहा है, जो इनसो पर कार्यवाही नहीं कर पाया।

वहीं चौटाला ने इनेलो पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो अब केवल लोभी व लालचियों का संगठन बच गया है। जिसके नेता सिर्फ पद की लालसा में इस दल में बने हुए हैं। इस दल से हमारा नाता टूट चुका है और भविष्य में भी इस दल में वापसी नहीं होगी। इस पर चर्चा करने की भी कोई जरूरत वे नहीं समझते।

Deepak Paul