विधायकों को धमकी मिलने के मामले में दिग्विजय चौटाला ने ली चुटकी, कही ये बात

7/22/2022 5:00:51 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत के मुरथल रोड पर स्थित निजी रेस्टोरेंट में आज जननायक जनता पार्टी छात्र इकाई इनसो की राज्यस्तरीय कार्यकारिणी में पदाधिकारियों की बैठक लेने दिग्विजय सिंह चौटाला पहुंचे। इस मौके पर दिग्विजय चौटाला ने विधायकों को धमकी मिलने के मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह पता नहीं कैसा कल्चर हैं, आज तक हमें तो नहीं मिली धमकी। वहीं उन्होंने तावडू कांड पर बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार में सबसे ज्यादा अवैध खनन पर कार्रवाई हुई है और आंकड़े इस बात के गवाह है। 

बता दें कि जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इनसो का 20वां स्थापना दिवस 5 अगस्त को राजस्थान के जयपुर में मनाया जाएगा, जिसको लेकर आज जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला इनसो के कार्यकारिणी की बैठक लेने सोनीपत पहुंचे और उन्होंने कहा कि इस बार इनसो का स्थापना दिवस जयपुर में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। 

दिग्विजय ने अभय सिंह चौटाला के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि वह दुष्यंत चौटाला की कभी भी तारीफ नहीं कर सकते। वह मेरे चाचा हैं। उनको मैं आप सब से अच्छी तरह जानता हूं। वहीं उन्होंने चौधरी बिरेंद्र सिंह और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भी अभय सिंह चौटाला जैसे ही हैं। वह हमारे काम की तारीफ कभी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी का गठबंधन मजबूती के साथ खड़ा है और आने वाले भविष्य का हमें क्या पता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana