गठबंधन पर संशय बरकरार, दिग्विजय बोले- मैं नहीं बल्कि ये बड़ा नेता लड़ेगा महेंद्रगढ़-भिवानी से चुनाव

1/26/2024 1:52:01 PM

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हालत खराब है और आपसी कलह के चलते ये पार्टी आगामी चुनावों में खत्म हो जाएगी। इसके साथ ही स्पष्ट किया कि गठबंधन को लेकर भविष्य में कुछ भी हो सकता है। इतना जरूर है कि मैं नहीं बल्कि अजय सिंह चौटाला ही भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन को लेकर हम अपनी बात पर कायम हैं और कामना भी यही है कि भाजपा के साथ गठबंधन बरकरार रहे।

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने दादरी के गांव दगड़ोली, बिजणा, मकड़ाना सहित आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क करते हुए ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहां ग्रामीणों को सरकार के साथ मिलकर पार्टी द्वारा की गई घोषणाओं को धरातल पर लागू करने की बात कही, वहीं कहा कि जनता के सहयोग से आने वाले समय में दुष्यंत चौटाला के नाम के आगे लगे डिप्टी को हटाकर सीएम शब्द जोड़ने में अहम भूमिका निभाएं। ताकि जनहित में किये वायदों को दोहरा करके प्रदेश का विकास करवाने में अहम भूमिका निभा सकें। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व विधायक नैना चौटाला के माध्यम से पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा के साथ जजपा का गठबंधन मजबूत है‌ और यहीं कामना है कि आगे भी इसी तरह जारी रहे। इसके साथ ही कहा कि राजनीति और क्रिकेट में अगली बाॅल पर क्या हो जाए ये किसी को भी नहीं पता है। जजपा की सभी लोकसभा व विधानसभाओं में चुनावों को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं। निजी क्षेत्र में युवाओं को 75 फीसदी आरक्षण देने का मामला कोर्ट में है और हम राम मंदिर की तरह युवाओं को हक दिलाएंगे। राम मंदिर बनने में भी समय लगा है और आज पूरा देश राममय हो गया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal