दुष्यंत को हराने के लिए एक साथ होगी इनेलो-बीजेपी-कांग्रेस: दिग्विजय चौटाला (VIDEO)

12/23/2018 7:25:16 PM

जींद(दुष्यंत): इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विज सिंह चौटाला ने जींद के जन नायक जनता पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला को हराने के लिए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का परिवार, इनेलो और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक-दूसरे के संपर्क में हैं। सांसद दुष्यंत चौटाला के खिलाफ सारी विरोधी ताकतें राजनीतिक रूप से एक हो रही हैं।



दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि बीरेंद्र सिंह मौकाप्रस्त इंसान हैं। वह मौका देखकर पार्टी बदल लेते हैं और राज आने पर अपना स्वार्थ पूरा करते हैं। जनता अब उन्हें मौका नहीं देनाा चाहती। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार अब पुलिस, गु्रप-डी, पात्रता की परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जनता पार्टी की सरकार आने पर ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था को सही कर इस प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। 



परीक्षार्थियों का किराया फ्री किया जाएगा। सरकार बनते ही पहली कलम से प्रदेश में खाली पड़ी डेढ़ लाख नौकरियों को भर दिया जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने अपनी व्यक्तिगत इच्छा जताते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला को उचाना से चुनाव लडऩा चाहिए। इसके अलावा जींद उप-चुनाव में भी जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस पर  हमला बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस एक क्रिकेट टीम की तरह हो गई, जिसके बल्लेबाज खुद तो रन बनाना चाहते हैं, लेकिन दूसरे बल्लेबाज को रन आऊट कराने के फेर में हैं।

Shivam