हुड्डा को सीएम बनाना चाहते हैं चौटाला को सजा दिलाने वाले इनेलो नेता: दिग्विजय (VIDEO)

6/13/2019 6:14:54 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने अपने दादा ओपी चौटाला द्वारा दीपेन्द्र की हार पर जताए गए अफसोस पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि चर्चा है कि भूपेन्द्र हुड्डा कांग्रेस छोड़ सकते हैं और इनेलो उन्हें सीएम का दावेदार बना सकती है। बता दें कि दिग्विजय चौटाला बुधवार देर रात्रि को भिवानी और बवानीखेड़ा हलके के गांवों का दौरा कर देर शांय भिवानी देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओं और मीडिया से रूबरू हुए।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ओपी चौटाला हमारे राजनीतिक व पारिवारिक मुखिया हैं, लेकिन इनेलो पार्टी द्वारा ओपी चौटाला व अजय चौटाला को जेल भेजने के दोषियों पर इस प्रकार की मेहरबानी अजीब लगी। उन्होंने कहा कि दीपेन्द्र से इतनी हमदर्दी थी तो इनेलो ने क्यों 15 साल दीपेन्द्र में कमी निकाल कर विरोध किया और अब उनके मुकाबले उम्मीदवार क्यों उतारा। दिग्विजय ने आशंका जताई कि भूपेन्द्र हुड्डा विधानसभा चुनावों में इनेलो की सीएम उम्मीदवार हो सकते हैं। 

इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि हरियाणा में दुष्यंत चौटाला सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि विस चुनाव में पीएम नहीं सीएम चुनना है। दिग्विजय ने कहा कि लोकसभा चुनावों में खुद बीजेपी ने उपर मोदी, नीचे दुष्यंत का नारा देकर हमारा कैडर खऱाब किया था। आज प्रदेश में बेरोजगारी से युवा, किसान, गरीब व्यापारी सभी दुखी हैं।

Shivam