डिप्टी सीएम के पद को असंवैधानिक बताने वाले हुड्डा को अब पद की ताकत का हुआ एहसासः दिग्विजय चौटाला

10/11/2023 9:53:11 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला आज सिरसा पहुंचे। उन्होंने जाट धर्मशाला में अपने परदादा चौधरी देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। उसके बाद दिग्विजय चौटाला ने जजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित भी किया।

जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने राजस्थान चावन को लेकर कहा कि कांग्रेस के कुशासन को मिटाने में जेजेपी अहम भूमिका निभाएगी। राजस्थान में 25 से 30 विधानसभा सीटों पर जजपा चुनाव लड़ेगी। 13 अक्टूबर से राजस्थान में पार्टी द्वारा रोड शो निकाला जाएंगा।  नवरात्रि के पहले दिन जेजेपी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। वहीं गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर चौटाला ने कहा कि जेजेपी एनडीए का हिस्सा है और बने रहने का प्रयास भी जारी है। अगले एक-दो दिन में गठबंधन को लेकर भी स्थिति साफ हो जाएगी।

जेजेपी नेता ने राजस्थान में चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी को मजबूत करना उनका मकसद है, जो जिम्मेदारी पार्टी द्वारा दी जाएगी वह उसे निभाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने की जिम्मेवारी देगी तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगे। इसके साथ ही दिग्विजय ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जेजेपी की तैयारी पूरी है। प्रदेश में लोकसभा क्षेत्र की रैलियां ऐतिहासिक रही हैं।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने हुड्डा के सरकार बनने पर चार डिप्टी सीएम बनाने की बात पर पलटवार करते हुए कहा कि डिप्टी सीएम के पद को असंवैधानिक बताने वाले हुड्डा को अब पद की ताकत का एहसास हुआ है।  जब 4 साल पहले दुष्यंत चौटाला हरियाणा के डिप्टी सीएम बने थे तब हुड्डा ने डिप्टी सीएम के पद को असंवैधानिक बताया था। दुष्यंत के कामों से प्रभावित होकर ही अब भूपेंद्र सिंह हुड्डा डिप्टी सीएम के पदों को तवज्जो दे रहे हैं।

 

Content Writer

Saurabh Pal