ट्रैक्टर को कॉमर्शियल वाहन की श्रेणी से हटाने पर दिग्विजय ने बताई इनेलो की जीत

12/23/2017 6:38:32 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): केन्द्र सरकार द्वारा ट्रैक्टर का कॉमर्शियल व्हीकल की श्रेणी में लाने के ड्राफ्ट को वापिस ले लिया है। और इस फैसले को इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने इनेलो की जीत बताई है। दिग्विजय के अनुसार, इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने सरकार के इस फैसले के विरोध संसद भवन में ट्रैक्टर ले जाकर किया था। जिसके बाद सरकार ने इस फैसले को वापिस लिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर तंज कसते हुए दिग्विजय ने कहा कि, मुख्यमंत्री ने तो कभी ट्रैक्टर की सवारी की नहीं तो उन्हें किसानों के दर्द के बारे में क्या पता? सी एम तो क्रेडिट लेने के लिए मीडिया के सामने बयानबाज़ी कर रहे थे।

गौरतलब है केंद्र सरकार ने ट्रैक्टर को कॉमर्शियल व्हीकल की श्रेणी में लाने का ड्राफ्ट तैयार किया था। जिसके विरोध में इनेलो के युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने संसद भवन में ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए थे। कल सरकार ने इस फैसले को वापिस ले लिया है, तो इस पर अब दुष्यंत के छोटे भाई और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला इनेलो की जीत बता रहे हैं।

वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि, हम किसानों की इस जीत पर बधाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि, सत्ता में बैठे लोगों को क्रेडिट लेने आदत होती है। इसीलिए मनोहर लाल नितिन गडकरी के पास पहुंच गए और बाहर आकर मीडिया में क्रेडिट लेने पहुंच गए।