चाय पर चर्चा के बाद अनौपचारिक कैबिनेट मीटिंग के साथ डिनर डिप्लोमेसी

3/21/2018 10:57:10 PM

चंडीगढ़ (धरणी): बीजेपी का अब टारगेट मिशन 2019 है, कार्यकर्ताओं को तवज्जो देना प्रमुख एजेंडा है। कार्यकर्ताओं के माध्यम से आम जनता में पूरी तरह घुसपैठ तभी संभव है जब कार्यकर्ताओं का मनोबल कायम हो। 7 बीजेपी की थिंक टैंक जहाँ इसके लिए फार्मूले खोज रहे हैं वहीं मंत्री भी अपनी शक्तियां स्वतंत्र रूप से लिए चर्चा करते देखे जातें हैं।

हरियाणा सचिवालय में हरियाणा के 5 कैबिनेट मंत्रियों की कृषि मंत्री के कक्ष में चाय पर चर्चा के राजनैतिक तापमान को भले ही बीजेपी के कई मंत्री खुले रूप से नकार रहें हों मगर मुख्यमंत्री द्वारा भी चाय पर चर्चा के बाद अनौपचारिक कैबिनेट मीटिंग के साथ डिनर डिप्लोमेसी हुई।

हरियाणा भाजपा के मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने कल पांच मंत्रियों की बैठक पर कहा कि जो खबरें मीडिया में आ रही है वों बातें निराधार है, भाजपा लोकतंत्र की पार्टी है ऐसा कुछ नहीं है। सभी मंत्री आपस मैं बैठकर चर्चा कर सकते हैं। 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बारला ने भी सोमवार को कैबिनेट मंत्रियों की आपस में मीटिंग पर कहा कि क्या मंत्री आपस में बैठ चर्चा नहीं कर सकते। चार मंत्री आपस में बैठकर चर्चा कर सकते हैं कि प्रदेश में विकास को लेकर चर्चा की जा सकती है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजय वर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी के विधायकों ने कार्यकर्ताओं की सुनवाई न होने व अफसर शाही के हावी रहने की बात उठाई थी। मंत्रिमंडल में फेरबदल के कायास काफी समय से चल रहें है जो किसी न किसी कारण से लटका हुआ मामला है।

Punjab Kesari