संसद सत्र के दौरान भी दीपेंद्र ने रुकने नहीं दी अपनी यात्रा, जानें क्या है सांसद की अगली पदयात्राओं का शेड्यूल

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 12:31 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा खूब सुर्खियों में है। वहीं भाजपा की ओर से हरियाणा की जनता से किये जा रहे वादों की पोल खोलने का भी निर्णय हुआ है। चुनाव रणनीतिक कमेटी की बैठक के बाद हरियाणा कांग्रेस कमेटी ने रविवार को सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की पदयात्राओं का अगला शेड्यूल घोषित कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जहां पंचकूला, फरीदाबाद और करनाल में आयोजित तीन राज्य स्तरीय सम्मेलनों में भागीदारी करेंगे, जबकि दीपेंद्र हुड्डा पदयात्राओं को आगे बढ़ाएंगे। कांग्रेस सांसद अभी तक राज्य के 30 विधानसभा क्षेत्रों को पदयात्राओं के माध्यम से कवर कर चुके हैं। इन पदयात्राओं की खास बात यह है कि वे लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ अपना सीधे कनेक्शन स्थापित कर रहे हैं। किसी के भी घर, चौपाल और दुकान पर चले जाते हैं।

संसद के दौरान नहीं रुकने दी यात्रा

गौरतलब है कि दीपेंद्र हुड्डा ने संसद सत्र के दौरान भी यात्रा को रुकने नहीं दिया। दीपेंद्र सुबह संसद में भाषण देते नजर आए तो शाम को सड़क पर पदयात्रा करते दिखाई दिए। पिछले कुछ दिनों में दीपेंद्र ने संसद में कभी बजट, कभी खेल बजट, कभी अहीर रेजीमेंट, कभी बीसी-ए के आरक्षण तो कभी हरियाणा की अनदेखी जैसे मुद्दे उठाए। तो वहीं सड़क पर उन्होंने बेरोजगारी, नशा, बढ़ते अपराध और जातिगत जनगणना के समर्थन में सरकार की घेराबंदी की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक 12 अगस्त को दीपेंद्र की पदयात्रा इसराना व सफीदों में होगी, जबकि 13 अगस्त को उकलाना व फतेहाबाद, 14 अगस्त को रतिया व नलवा, 15 अगस्त को गोहाना, 16 को पेहवा और जगाधरी, 17 अगस्त को पूंडरी तथा लाडवा तथा 18 अगस्त को रादौर व अंबाला छावनी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा पहुंचेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static