दीपेंद्र हुड्डा पूरी तरह स्वस्थ, संपर्क से बनाई दूरी

3/22/2020 1:56:25 PM

चंडीगढ़: सी.डब्ल्यू.सी. सदस्य व राज्यसभा चुनाव में निॢवरोध निर्वाचित सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने अपने स्वास्थ्य को लेकर टी.वी. चैनलों पर और मीडिया के अन्य माध्यमों में चल रही खबरों पर स्पष्टीकरण जारी कर कहा है कि सभी के आशीर्वाद एवं शुभकामनाओं से वे बिल्कुल स्वस्थ हैं।  उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया है कि निजी तौर पर भी और सामूहिक तौर पर भी जागरूकता के साथ सावधानी बरतें।

इसके अलावा प्रधानमंत्री द्वारा प्रस्तावित ‘जनता कफ्र्यू’ की बात हो या सरकार द्वारा जारी अन्य दिशा-निर्देशों की बात हो, सभी का पालन करें। दीपेंद्र ने कहा कि सभी के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्होंने स्वयं सावधानी के तौर पर 31 मार्च तक एक-दूसरे से सीधे संपर्क से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है। ये सभी के हित में है। वहीं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए हरियाणा के लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि घातक कोरोना बीमारी से डरने की बजाय सतर्क रहने की जरूरत है।

कुमारी शैलजा भी हुई आइसोलेट
सांसद दुष्यंत सिंह के संपर्क में आने के मामले में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा भी आइसोलेट हो गई हैं। वह अपने घर पर ही आराम कर रही हैं और किसी से मुलाकात नहीं कर रही है। 
ज्ञात हो कि राष्ट्रपति राजनाथ सिंह, कुमारी शैलजा, दीपेंद्र हुड्डा समेत 96 लोगों से सांसद दुष्यंत सिंह की पिछले दिनों मुलाकात हुई थी। दुष्यंत सिंह का टैस्ट नैगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

Isha