दीपेंद्र हुड्डा ने BJP पर साधा निशाना, बोले- गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि भाजपा में है

3/19/2023 1:04:14 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र) : हरियाणा के यमुनानगर में 2 अप्रैल को विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम होने वाला है। इसी को लेकर जहां दो दिन तक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान दौरे पर रहे। वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी यमुनानगर जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं। 


गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि भाजपा में है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन त्यागी के निवास पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का 14 अप्रैल को सोनीपत में समापन होगा। वही विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब सरकार लोगों की आवाज को लाठी से दबाने का प्रयास करती है तो विपक्ष की जिम्मेवारी बनती है वह उनके मुद्दों को लेकर आए। इसी को लेकर विपक्ष आपके समक्ष का कार्यक्रम रखा गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, गुटबाजी है तो बीजेपी में है। आदमपुर उपचुनाव में राव इंद्रजीत, कृष्ण पवार गुर्जर नहीं आए। अरविंद शर्मा, मनीष ग्रोवर पर आरोप लगा रहे हैं। महकमों को लेकर जेजेपी-बीजेपी सरकार में खींचातानी है। 


बेरोजगारी के साथ-साथ अब कर्ज में भी नंबर एक पर हरियाणा

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि बेरोजगारी में नंबर एक पर पहुंचे हरियाणा में अब कर्ज में भी नंबर एक पर पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर 2014 तक हरियाणा पर 70000 करोड़ का कर्ज था, लेकिन पिछले साल वर्ष में 84000 करोड़ का कर्ज और बढ़ गया जबकि विकास कार्य हुए नहीं, कोई नया थर्मल नहीं लगा, जो सड़के हैं वह केंद्र सरकार बना रहा है। ई-टेंडरिंग एवं सरपंचों के मुद्दे को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर सरपंच भ्रष्ट्राचार करें तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें, लेकिन उनके अधिकार छीनना गलत है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana