जेजेपी अब राजनीतिक पार्टी नहीं रही, संकट में आएगी हरियाणा सरकार: दीपेंद्र

5/14/2023 3:25:51 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को जेजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जेजेपी अब एक राजनीतिक दल नहीं रहा, उसका आधार समाप्त हो चुका है। जहां जहां डिप्टी सीएम जाते हैं, वहां के विधायक भी उनके कार्यक्रमों में नहीं आते। हर विधायक अपने हिसाब से समर्थन दे रहा है। जिससे लगता है कि आने वाले समय में सरकार संकट में आ जाएगी।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को यमुनानगर जिले के दौरे पर थे। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर हुड्डा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यमुनानगर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गठबंधन का भविष्य आने वाले समय में अच्छा नहीं है। सरकार की आलोकप्रियता लगातार बढ़ रही है।

वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हिमाचल कर्नाटक तो झांकी है हरियाणा अभी बाकी है। इस जीत का असर पूरे देश में होगा और इसका असर सबसे ज्यादा हरियाणा में होगा। राज्यसभा सांसद ने बताया हरियाणा में पहले से ही कांग्रेस के पक्ष में महौल है। इस बार हरियाणा में परिवर्तन देखने को मिलेगा।  इस दौरान उन्होंने बताया कि हरियाणा का भविष्य सही रास्ते पर आए इसी मंजिल को लेकर वह पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं।

इस दौरान महिला पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने और कार्रवाई ना होने पर उन्होंने कहा कि जिस पर आरोप लग रहे हैं वह माफिया है, हिस्ट्रीशीटर है। महिला पहलवानों ने अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगाकर आरोप लगाए हैं। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, इन बेटियों को न्याय मिलना चाहिए।

Content Editor

Saurabh Pal