पीएम मोदी ने केवल कांग्रेस की ही परियोजनाओं का फीता काटा है: दीपेन्द्र

5/8/2019 6:31:30 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस पर तीखा हमला कर रहे हैं, लेकिन रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा सीधे और सरल अंदाज में प्रधानमंत्री से कुछ सवाल पूछ रहे हैं। इन सवालों का जवाब अभी तक ना तो भाजपा के किसी मंत्री ने दिया है और ना ही प्रधानमंत्री ने। दीपेन्द्र ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि वो पांच साल में हरियाणा में कई दफा आए, लेकिन एक बार भी हरियाणा को कोई नई परियोजना क्यों नहीं दी?

झज्जर विधानसभा के गांवों में अपने लिए वोट की अपील करने आए दीपेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री रोहतक क्षेत्र में भी कई बार आए, लेकिन ना तो यहां कोई नई परियोजना दी और ना ही हरियाणा को केन्द्र से कोई नई परियोजना मिली। दीपेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सिर्फ कांग्रेस की शुरू की हुई परियोजनाओं का फीता ही काटा है।

दीपेन्द्र हुडा ने प्रियंका गांधी के रोड शो को इतिहास का सबसे बड़ा रोड शो भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि रोड शो में किसी ने जो कुछ भी गलत किया है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये जांच भी होनी चाहिए कि कहीं वो भाजपा के लोग तो नहीं थे, जो रोड शो की भीड़ देखकर घबरा गई है। दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि हरियाणा में भले की कांग्रेस और भाजपा के बीच मुकाबला है, लेकिन फिलहाल हरियाणा में सत्ता परिवर्तन की लहर चली हुई है और सत्ता परिवर्तन भी जरूर होगा।

Shivam