पैराशूट से उतरे अरविंद शर्मा पर भाजपा ने थोपी है रोहतक सीट: दीपेन्द्र (VIDEO)

4/15/2019 5:34:19 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा पर निशाना साधा है। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि अरविंद को पैराशूट के जरिए उतारा गया है और रोहतक सीट अरविंद पर थोपी गई है। दीपेंद्र का कहना है कि अरविंद शर्मा करनाल से चुनाव लडऩा चाहते थे। रोहतक से चुनाव लडऩे की उनकी रुचि नहीं थी, ऐसे में वह रोहतक का क्या विकास करवाएंगे।

हुड्डा ने कहा कि अरविंद शर्मा ने भाजपा से रोहतक की बजाय करनाल या सोनीपत से टिकट मांगी थी। लेकिन उन्हें पैराशूट के जरिए रोहतक उतारा गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने  अरविंद शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि शर्मा पहले कांग्रेस, फिर बसपा, शिवसेना और अब भाजपा में आए हैं और आगे कहां जाएंगे कोई नहीं कह सकता। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी प्रत्याशी से नहीं है, बल्कि उनका चुनावी मुद्दा तो विकास है।

सांसद ने कहा कि पिछले 5 साल में प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ और वह इसलिए मैदान में उतरे हैं, ताकि आने वाले 5 साल में हरियाणा के विकास का पहिया पटरी पर लाया जा सके। सांसद दीपेंद्र का कहना है कि झूठ और फूट की राजनीति से दूर प्रदेश में विकास और भाईचारे को मजबूत करना कि उनका असली चुनावी मुद्दा है।

Shivam