नवचयनित जेबीटी नियुक्ति न होने पर बोले दीपेंद्र हुड्डा

4/28/2017 2:33:31 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज):भिवानी निजी कार्यक्रमों में पहुंचे रोहतक सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने नक्सली हमलों को लेकर केंद्र सरकार के साथ कश्मीर व छतीसगढ़ की सरकार को विफल बताया और कहा कि देश के अंदर के हालात काबू से बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हर रोज युद्ध से भी ज्यादा सैनिक शहीद हो रहे हैं। ऐसे में 2011 में महाराष्ट्र में एक सैनिक शहीद होने पर गृह मंत्री का इस्तीफा मांगने वालों को आज जवाब देना चाहिए। साथ ही उन्होंने दोनों प्रदेश की सरकारों को जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा देने की मांग की। 

सी.एम. द्वारा 24 घंटे में नवचयनित जेबीटी अध्यापकों की नियुक्ती के आश्वासन पर भी एक सप्ताह बाद भी नियुक्ति न होने पर दीपेंद्र ने कहा कि कोर्ट ने अध्यापकों को न्याय दिया। ऐसे में कोर्ट के फैसले को लागू करना सरकार का काम है और जो देरी नियुक्ति करने में हो रही है वो जानबूझ की जा रही है। वहीं केंद्रीय मंत्री द्वारा सी.एम. पर मंत्रियों व विधायकों से ज्यादा अधिकारियों पर भरोसा करने के बयान पर उन्होंने कहा कि सरकार के भ्रष्टाचार, रोजगार व विकास पर उसके खुद के नुमाईंदे सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में सरकार को विपक्ष के नहीं तो कम से कम अपनों के जवाब देकर अपनी साख बचानी चाहिए।

सासंद हुड्डा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की भाजपा अध्यक्ष अमीत शाह से मुलाकात कर अटकलों को भाजपा व आर.एस.एस. की अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा व आर.एस.एस. अफवाह फैलाने में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि तंवर कांग्रेस विचारधारा के हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे। ऐसी अफवाहों से भाजपा का भला होने वाला नहीं।