निजी कालेज की बस व कार की सीधी टक्कर, हादसे में कार सवार दो की मौत... आधा दर्जन​ विद्यार्थी घायल

3/7/2024 6:08:58 PM

चरखी दादरी(पुनीत):  दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चौक के समीप एक निजी कालेज बस की आई 20 कार से सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं निजी बस के चालक सहित आधा दर्जन विद्यार्थियों को भी काफी चोटें आई हैं। जिनको दादरी के सिविल अस्पताल से भिवानी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटाकर अपनी जांच शुरू कर दी है। कार सवार दोनों मृतकों की शिनाख्त गांव निहालगढ़ के रूप में हुई है।

बता दें कि दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चौक पर केदारनाथ एमबीए कॉलेज की बस व आई-20 कार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां घायल युवक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मृतकों के शवों को चरखी दादरी सिविल अस्पताल में रखवाया गया है और पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। मृतकों की पहचान निहालगढ़ निवासी 23 वर्षीय राहुल व 35 वर्षीय मोहन के रूप में हुई है। जबकि महेश गंभीर रुप से घायल है जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं सड़क हादसे के बाद महेंद्रगढ़ चौक पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया है।

मौके पर प्रत्यक्षदर्शी राकेश कुमार ने बताया कि बस चालक की गलती से हादसा हुआ है और हादसे के तुरंत ही मार्केट के लोगों ने सभी को सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं ट्रैफिक पुलिस थाना प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि हादसे में मौके पर एक कार सवार की मौत हुई है और सबको अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं वे मामले की जांच कर रहे हैं।

Content Writer

Isha