सरकार द्वारा सीधा संवाद कार्यक्रम को सीधा स्वाद लोगों में अपवाद : चौधरी

6/10/2018 12:05:54 PM

पंचकूला(धरणी): इनेलो प्रवक्ता आर.एस. चौधरी ने सरकार पर हमला बोलते कहा कि पहले बेतुके फरमान जारी करना और बाद में ऐसे फरमानों को मुख्यमंत्री द्वारा वापस लेना, यह इस सरकार की आम बात हो गई है और दिव्यागों के भत्ते बढ़ाने की बात कह कर रही ये सिर्फ घोषणा है, जो भते कर्मचारियों को मिलने चाहिए वे ही समय पर नहीं दे पा रही है वहीं मोहन भागवत के हरियाणा दौरे से प्रदेश की जनता पर कोई असर नहीं पडऩे वाला है। वहीं, अभय चौटाला व पूर्व उप-मुख्यमंत्री चंद्रमोहन की मुलाकात को एक राजनीतिक मुलाकात की अफवाहें बताते हुए कहा कि वे तो एक सामाजिक मुलाकात थी। 

शनिवार को इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रदेश कार्यालय चंडीगढ़ में एक प्रैसवार्ता में कहा कि पहले तो ये सरकार बेतुके फरमान जारी करती है फिर उसी फरमान को मुख्यमंत्री द्वारा वापस लिया जाता है ये थूक के चाटने वाली बात इस सरकार के लिए आम बात हो गई है। आए दिन सरकार ऐसा करती है अगर स्पोर्ट्स पॉलिसी में नियम लागू करना गलत है अगर सरकार में ये प्रावधान है तो फिर केवल स्पोर्ट्स कोटे में ही क्यों लागू किया गया। 

वहीं, आज सारे प्रदेश के कर्मचारी सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, पंचकूला कर्मचारियों का एक अखाड़ा बना हुआ है कच्चे कर्मचारियों को पहली कलम से पक्का करने वाले झूठे वायदे से सत्ता में आई भाजपा सरकार को अब अपना वायदा क्यो नहीं याद आ रहा है। इस सरकार के पास कर्मचारी हितैषी कोई नीति नहीं है, जिस कारण आज प्रदेश के सभी कर्मचारी इस सरकार से दुखी हैं और सरकार जहां ये दिव्यागों के भते बढ़ाने की बात कर रही है ये सब खोखले वायदे हैं

सरकार ने 1 जनवरी से डी.एन.एस. अनाऊंस बढ़ाया था जो कि भारत सरकार ने 7 मार्च को ही दे दिया था लेकिन प्रदेश सरकार उसको 1 जुलाई को इतना समय बीत जाने के बाद देने की घोषणा कर रही है। आज प्रदेश में कितने महाविद्यालय और विश्वविद्यालय हैं लेकिन सरकार प्रोफेसरों को समान वेतन नहीं दे पा रही है।  

सरकार द्वारा सीधा संवाद कार्यक्रम को सीधा स्वाद लोगो में अपवाद करार देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से दुखी है आज इस सरकार के मंत्रियों के पास लोग आने बंद हो गए हैं नेताओ की बैठकों में लोग नहीं आते तो अब इन्होंने रोड शो अभियान चलाया है, जिसमे लोग आज कल मुख्यमंत्री के रोड शो में भी नजर नहीं आते जहां से मुख्यमंत्री का रोड शो निकलता है लोग उस सड़क पर दूर-दूर तक नजर नहीं आते। वहीं, प्रवक्ता ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के हरियाणा दौरे को लेकर कहा कि इससे सरकार पर कोई असर नहीं पडऩे वाला है

Deepak Paul