मुख्यमंत्री से सीधी बात कार्यक्रम की शुरुआत 8 जून से

6/5/2018 8:16:23 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  हरियाणा में 8 जून से ‘मुख्यमंत्री से सीधी बात’ नाम के एक नए कार्यक्रम की शुरूआत हो रही है। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पुंडरी विधानसभा क्षेत्र के गांव कौल, पाई, ढांड तथा हाबड़ी से करेंगे। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हर विधानसभा क्षेत्र, विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करेंगे। 

उन्होंने कहा कि ‘मुख्यमंत्री से सीधी बात’ कार्यक्रम का उद्देश्य जनता और सरकार के बीच सीधा संवाद स्थापित करना, विकास एवं जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी सांझी करना तथा फीडबैक लेना तथा जन समस्याओं का मौके पर निवारण करना है। 

मुख्यमंत्री ने पदक विजेताओं को दी बधाई
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वल्र्ड कप डायंमड किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में एक स्वर्ण एवं एक रजत पदक प्राप्त करने के लिए मोनल कुकरेजा को बधाई दी है। अपने ट्वीट में, इस बड़ी उपलब्धि के लिए मोनल कुकरेजा को बधाई देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा की बेटी ने इस वृहद प्रतियोगिता में पदक जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। 

मोनल कुकरेजा ने वल्र्ड कप डायंमड किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में 37 किलोग्राम श्रेणी में किक लाइट प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और लाइट कॉन्टैक्ट प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किया है।

Rakhi Yadav