सीएम सुधार सेल के डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने किया रेस्ट हाउस का औचक निरीक्षण (VIDEO)

6/21/2019 8:33:15 PM

गुहला चीका (कपिल देव): सीएम सुधार सेल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने गुहला के लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस का औचक निरीक्षण किया, जिसमें भारी खामियां पाई गई। निरीक्षण के दौरान रॉकी मित्तल को रेस्ट हाउस के सीएम शूट में एसडीएम गुहला महिंद्र पाल ठहरे हुए मिले, जिनके कमरे में बिना किसी प्रयोग के बिजली उपकरण जैसे एसी पंखे लाइटे चलते हुए मिले।

रॉकी मित्तल ने लोक निर्माण विभाग के एसडीओ जगदीश चंद्र को मौके पर बुलाया और पूछताछ की तो जगदीश चंद्र ने कहा कि चुनाव के दौरान एसडीम मोहिंदर पाल गुहला में बतौर एसडीएम आए थे और तभी यहां ठहरे हुए हैं। सीएम शूट में रुकने के बारे जब एसडीओ जगदीश चंद्र से पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके और मनगढ़ंत कहानियां बताने लगे। 

रॉकी मित्तल ने मीडिया को बताया कि आज रेस्ट हाउस में भारी खामियां पाई गई हैं। सीएम शूट जो कि केवल सीएम साहब के लिए बनाया जाता है, उसमें सीएम साहब ही रुक सकते हैं, उसका प्रयोग कोई दूसरा व्यक्ति नहीं कर सकता। आज सीएम शूट में एसडीएम मोहिंदर पाल ठहरे हुए मिले हैं, जिसके लिए उन्होंने हरियाणा के मुख्य सचिव और सीएम कार्यालय को पत्र लिखकर दिशा निर्देश दिए हैं कि किसी भी व्यक्ति को सीएम सूट का कमरा अलाट ना किया जाए।

Shivam