नाबालिक से रेप का खुलासा

7/23/2021 9:15:03 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) मानेसर क्षेत्र में एक नाबालिग पेट दर्द से कराह रही अपनी नाबालिग बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया कि उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उसे गर्भवती बताते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पीडि़ता ने अपने साथ दो महीने पहले पडोसी द्वारा रेप किए जाने की बात का खुलासा किया। मानेसर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से बिहार निवासी महिला ने बताया कि वह मानेसर क्षेत्र में किराए पर रहती है और एक कंपनी में नौकरी करती है। उनकी 15 साल की बेटी के 3 दिन से पेट में दर्द हो रहा था, इसके कारण वह उसे ईएसआई अस्पताल ले गई। यहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत नाबालिग के गर्भवती होने की बात बताते हुए पुलिस को सूचना दी। इस दौरान नाबालिग से उसकी मां ने पूछा तो उसने बताया कि उनके पडोस में रहने वाले एक युवक ने उसे जबरन अपने कमरे में ले जाकर रेप किया था। इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर नाबालिग की मां ने पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला से मारपीट कर छेडछाड

अर्जुन नगर चौकी पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनकी जेठानी समेत सत्यपाल, प्रवीण व उनकी मां मछला उनके घर आए और उनसे मारपीट करने लगे। मछला ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट कर उनके कपडे फाड दिए। इसके साथ ही आरोपियों ने उसके साथ छेडछाड भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं सेक्टर-51 महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि सेक्टर-86 न्यू टाउन हाइट्स सोसाइटी निवासी अचिन पुरी ने 15 अप्रैल 2020 से 28 मई 2021 तक उसे परेशान कर छेड़छाड़ की है। पुलिस नपे मामला दर्ज इसकी जांच कर रही है।

शादी का झांसा देकर युवती से रेप

सेक्टर-56 थाना पुलिस को दी शिकायत में 31 साल की युवती ने बताया कि उसकी दोस्ती छत्तीसगढ़ निवासी सुरेश से हुई थी, दोस्ती प्यार में बदलने के बाद सुरेश ने 26 जून को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया अब आरोपी उससे शादी करने से इंकार कर रहा है पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari