पंडित की हत्या करने वाले आरोपी का खुलासा, बताए नुस्खे काम नहीं आ रहे थे इसलिए मार डाला

11/3/2020 3:37:10 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के जगाधरी में 70 वर्षीय पंडित ईश्वर दत्त की हत्या इसलिए की गई क्योंकि पंडित जी केे बताए नुस्खे काम नहीं आ रहे थे और हत्यारेेे को  लगता था कि उसके घर में जो भी परेशाानी है वह पंडित की वजह से है  इसीलिए उसनेेेे पंडित जी को बीच बाजार मौत के घाट उतार डाला।

यमुनानगर के जगाधरी बाजार में दिनदहाड़े 70 वर्षीय पंडित ईश्वर दत्त की हत्या करने वाले रमन कुमार 57 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी रमन कुमार ने बताया कि वह पंडित ईश्वर दत्त से घर की परेशानियों के लिए पूछा लिया करता था। पूछताछ में उसने बताया कि उसके काम नहीं बनते थे और उसे लगता था कि उसके घर में जो भी दिक्कतें होती हैं उसकी वजह यही पंडित है और बार-बार समस्या के समाधान के पैसे लिए जाते थे। इसी से परेशान होकर उसने बीच चौराहे में पंडित ईश्वर दत्त की चाकू से हत्या कर दी।

इस हत्याकांड को लेकर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि हत्यारा कोई और नहीं उस इलाके में रहने वाला रमन कुमार है। और रमन कुमार ने इस हत्या का कारण पंडित जी को बताया कि वह उसके घर में होने वाली परेशानियों को पैदा करने वाले हैं। इसीलिए उसने पंडित जी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी ।अब हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है उससे और भी पूछताछ कर रही है।

Isha