शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता की बैठक में न बुलाए जाने से पार्षदों में नराजगी

3/28/2023 3:28:38 PM

अंबाला (अमन कपूर): शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने सोमवार को अंबाला में अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसको लेकर पार्षदों में रोष देखने को मिल रहा है। अंबाला नगर निगम डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा कि बिना पार्षदों के इस बैठक का कोई औचित्य नहीं है। अधिकारियों ने उन्हें बैठक में नहीं बुलाया। अधिकारियों की वजह से मुझे समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि जनता के प्रति जवाबदेही हमारी है। 

शहर में हो रहे कार्यों की निकाय मंत्री ने की समीक्षा

अंबाला में सोमवार को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने नगर निगम अधिकारियों के साथ कई घण्टे गुफ्तगू की। इस दौरान शहर में हो रहे कार्यों की समीक्षा की व अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया। लेकिन इस बैठक की अधिकारियों ने पार्षदों को कोई सूचना नहीं दी। जिसको लेकर पार्षदो में नाराजगी देखने को मिल रही है।

अधिकारियों की लापरवाही की वजह से जनता परेशानः डिप्टी मेयर राजेश मेहता

डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही की वजह से जनता परेशान है। NDC में एक कंपनी ने लापरवाही की जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। ऐसे में मंत्री कमल गुप्ता ने बैठक की तो उन्हें पार्षदों को भी बुलाना चाहिए था। जनता अपनी समस्या लेकर उनके पास आती है। बिना पार्षदों के इस बैठक का कोई औचित्य नहीं। अधिकारी जानते थे कि पार्षद उनकी लापरवाहियों की पोल खोल देंगे। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतान पड़ेगा। इसी वजह से उन्हें बैठक में शामिल नहीं किया गया। वहीं डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा वे जनता की शिकायतों को हल करवाने के लिए हेड क्वार्टर भी जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail