परिवार में जमीन को लेकर था विवाद और हत्या रिटायर्ड फौजी की कर दी गई

8/28/2019 4:24:31 PM

भिवानी (अशोक): जिले के गांव रोहताण में एक रिटायर्ड फौजी की गोलियों से छलनी कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति फौज से रिटायर होकर गुजरात में नौकरी करता था। मामला जमीनी विवाद का है, जिसमें मृतक के चचेरे भाई ने ही उसे घर में घुसकर गोली मारी है। घटना के बाद से आरोपी फरार भी है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव रोहणात में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई के घर में घुस कर दनादन गोलियां चला दी। जानकारी के मुताबिक, समशेर उर्फ सोनू ने अपने चरेरे भाई चन्द्रपाल पर एक के बाद एक 10-12 गोलियां दाग दी। जिसमें से 3-4 गोलियां 52 वर्षीय चन्द्रपाल के सिर में लगी। गोलियां लगते ही चन्द्रपाल जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में चन्द्रपाल को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच कर रहे बवानीखेड़ा थाना के एसआई रविन्द्र कुमार ने बताया कि सोनू ने अपने चचेरे भाई के घर में घुस कर कई फायर किए। जिसमें से 3-4 गोलियां चन्द्रपाल के सिर में लगी और उसकी मौत हो गई। सोनू ने जमीनी विवाद के चलते अपने ताऊ के बेटे चन्द्रपाल को मौत के घाट उतारा है। 

पुलिस ने मौके से 10 के करीब खोल बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर सोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मृतक चन्द्रपाल फौज से रिटायर होकर फिलहार गुजरात में काम करता था।

Shivam