विवाह में हुई मामूली कहासुनी पर बढ़ा विवाद, व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

12/2/2019 10:34:05 AM

कुलां (मोंगा) : रूपांवाली में एक विवाह के दौरान आयोजित कार्यक्रम में हुई कहासुनी के बाद बात इस कदर बढ़ गई कि 4 लोगों ने मिलकर 1 व्यक्ति को मौत के ही घाट उतार दिया। मृतक रूपांवाली का निवासी है और उसकी पत्नी का पहले से ही देहांत हो चुका है, जिसके के 2 बच्चे हैं।

जानकारी के अनुसार गांव रूपांवाली में रामलाल की लड़की की शादी थी। शनिवार की रात विवाह के दौरान जागो का कार्यक्रम था। इसी दौरान ही लड़की के ताऊ के लड़के देसराज पुत्र प्रकाश के साथ गांव छाजली निवासी सोनू, गग्गी व टोहाना निवासी ओमप्रकाश व संदीप जो कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे का आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

रात्रि को जागो कार्यक्रम के दौरान हुई इस आपसी कहासुनी को उस समय से तो रिश्तेदारों ने बीच-बचाव कर समाप्त करवा दिया, लेकिन रविवार सुबह रंजिशन छाजली निवासी सोनू, गग्गी व टोहाना निवासी ओमप्रकाश व संदीप ने देसराज को अकेला पाकर घेर लिया उसके सिर पर कपड़े धोने वाला लकड़ी थापा दे मारा। वारदात को अंजाम देने के उपरांत चारो मौके से फरार हो गए। गम्भीर रूप से घायल देसराज को तुरन्त एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने मृतक के छोटे भाई अनिल कुमार की शिकायत के आधार पर छाजली निवासी सोनू, गग्गी पुत्र पवन कुमार व टोहाना निवासी ओमप्रकाश पुत्र मुकन्दी व संदीप पुत्र जोगिन्द्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर टोहाना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों सौंप दिया।

Isha