बदमाशों ने पार्षद, नम्बरदार व युवक पर किया हमला, छीनी कार

3/5/2019 4:21:10 PM

घरौंडा (टिक्कू): अभी शहर में पकौड़ा विक्रेता पर फायरिंग के मामले का खुलासा भी नहीं हो पाया था कि बीती रात बदमाशों ने शहर के वार्ड नं. 1 के पार्षद, नम्बरदार व एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला कर दिया और सोने का सामान लूट लिया और पार्षद की ब्रेजा कार लेकर मौके से फरार हो गए। हमले में घायल हुए तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार की रात करीब 12 बजे वार्ड नं. 1 के पार्षद जयनारायण अपने साथी सोनू नम्बरदार व नरेश कुमार के साथ कैमला रोड स्थित एक गार्डन से पार्टी करके अपने ब्रेजा से घर लौट रहा था। पानीपत-करनाल बस स्टैंड के पास पहुंचते ही अचानक 2 गाडिय़ां उनकी कार के आगे पीछे रुकी और उनमें से लाठी डंडों के साथ कई युवक उतरे। बदमाशों ने पार्षद जयनारायण व उसके साथियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। तीनों को मरा हुआ समझकर बदमाश उनकी ब्रेजा कार लेकर मौके से फरार हो गए।

राहगीरों ने हमले की सूचना पीड़ितों के परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और राहगीरों की सहायता से तीनों को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। सी.एच.सी. के डाक्टरों ने तीनों की हालत गंभीर देखते हुए उसे करनाल कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। पुलिस के मुताबिक तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हमले के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।  

Shivam