जिला उपायुक्त की अधिकारियों को चेतावनी, आपदा के समय पीठ दिखा कर भागने वालों पर होगा एक्शन

5/16/2021 5:18:58 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक के जिला उपायुक्त कैप्टन मनोज कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर सख्ती बरतने के मूड में हैं। उन्होंने आज साफ तौर पर जिले के सभी सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आपदा के समय में पीठ दिखाने वाले किसी भी अधिकारी व कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा और आपराधिक धाराओं के तहत एक्शन होगा। जिला उपायुक्त ने जिले के कई गांव का दौरा कर व्यवस्थाओं की जांच की और कहा कि स्थिति कंट्रोल में है और अगले एक हफ्ते में कोरोना संक्रमण काफी डाउन चला जाएगा।

जिला उपायुक्त कैप्टन मनोज को सूचनाएं मिल रही थी कि स्वास्थ्य विभाग व अन्य विभागों के कर्मचारी काम में कोताही बरत रहे हैं। उसी के मद्देनजर आज उन्होंने जिले के कई गांव का दौरा किया और इस्माईला गांव में पहुंचकर तो उन्होंने प्राइमरी हेल्थ सेंटर के डॉक्टर की जमकर क्लास लगाई और यहां तक कह दिया कि उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा, अगर ऐसे ही करते रहे तो गांव वाले उन्हें जूते भी लगाएंगे। जिला उपायुक्त ने कहा कि उनका पूरे जिले की सरकारी मशीनरी के लिए सख्त मैसेज है कि जो इस आपदा के समय में पीठ दिखा कर भागेगा उसके खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत एक्शन लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिले के आला अधिकारी हर चीज पर नजर बनाए हुए हैं और जहां पर भी शिकायतें मिलती है वहां पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। सोशल मीडिया पर भ्रांतियां फैलाने वालों को भी संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है और साइबर सेल के माध्यम से भ्रांतियां फैलाने वाले मैसेजों की जांच की जा रही है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha