नियमों की पालना का संदेश देने वाले जिला उपायुक्त खुद ही कर रहे उल्लंघन

4/16/2021 11:50:41 PM

नारनौल (योगेंद्र सिंह) : लगता है कोरोना से ना तो अधिकारियों को डर लगता है ना ही राजनेताओं को। नेताओं की फोटो तो समय-समय पर बिना मास्क की सामने आ रही है। आज एक फोटो डीपीआरओ द्वारा नारनौल-महेंद्रगढ़ जिला उपायुक्त अजय कुमार के प्रेसनोट की मीडिया को भेजी गई। तमाम फोटोज में डीसी ने मास्क लगा रखा है वहीं एक फ़ोटो में वह बिना मास्क नजर आ रहे हैं। जबकि उनके अधीन काम करने वाले मातहतों ने बकायदा मास्क लगा रखा है। 

ऐसे में डीसी क्या संदेश देना चाहते हैं यह समझ नहीं आ रहा है? जबकि डीसी अजय कुमार रोज ही प्रेसनोट के माध्यम से सभी को कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करने का संदेश देते हैं। आज जब डीसी बाढ़ नियंत्रण व जल संरक्षण के लिए गांवों का दौरा कर रहे थे। उस समय वह बिना मास्क नजर आए और डीपीआरओ ने प्रेसनोट के साथ यह फोटो भी मीडिया को मेल किया। इस बारे में डीसी को व्हाट्सअप मैसेज भेजा और उन्हें फोन भी लगा लेकिन उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। साफ है कि नियम सिर्फ आम लोगों के लिए है और नेता-अधिकारियों को छूट है।

इसी प्रकार सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव नारनौल में सीवर लाइन का शुभारंभ कर रहे थे तो उन्होंने सही तरीके से मास्क नहीं लगा रखा था। जबकि उनके साथ खड़े अन्य अतिथियों ने मास्क लगा रखा था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam