जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने मारे छापे, 40 सिलैंडर किए जब्त

10/21/2022 10:00:51 AM

रोहतक:  त्यौहारी सीजन के चलते घरेलू गैस सिलैंडरों का हलवाई की दुकानों पर हो रहे प्रयोग को देखते हुए जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने वीरवार को विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर 40  घरेलू गैस सिलैंडरों को पकड़ा और रिपोर्ट तैयार कर विभाग नियंत्रक को सौंपी, साथ ही चेतावनी दी कि अगर दोबारा इन सिलैंडरों का प्रयोग किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ए.एफ.एस.ओ सतीश दहिया ने बताया कि त्यौहारों के चलते हलवाई की दुकानों पर घरेलू गैस सिलैंडरों का प्रयोग लगातार बढ़ रहा है और विभाग में शिकायत भी मिल रही है। ऐसे में जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक के निर्देशानुसार टीम ने छापेमारी करते हुए विभिन्न स्थानों से सिलैंडरों को जब्त किया। 

उन्होंने बताया कि टीम ने सुनील ढाबा, प्रतिज्ञा होटल, शीला अलविदा, वैष्णवी मिठाई, राठी मिठाई सैक्टर-१, वी.एफ.सी रेस्तरां, ताई वाला ढाबा बिजलीघर, गांधी मिठाई, दुर्गा मिठाई, दर्शन हलवाई गोहाना स्टैंड, दलीप हलवाई, सैनी मिठाई भिवानी चुंगी, सैनी रसगुल्ला स्टोर, चुघ मिठाई और श्रीराम मिठाई कलानौर पर छापेमारी करते हुए कुल 40 सिलैंडर जब्त किए और गोदाम में रखवा दिया।  इस मौके पर इंस्पैक्टर शैलेंद्र कादयान व अन्य सदस्य मौजूद रहे। 

Content Writer

Isha