इंग्लैंड में जारी दिव्यांग वर्ल्ड कप टी -20, भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराया

8/13/2019 4:33:36 PM

भिवानी(अशोक): इंग्लैंड में हो दिव्यांग वर्ल्ड कप टी 20 मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को हराने के बाद अब सेमीफाइनल में पाकिस्तान को भी हरा दिया और फाईनल मुकाबले में अपना स्थान बना लिया है। सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतकर 20 ओवर्स में 150 रन बनाकर भारत को जीत के लिए 151 का लक्ष्य दिया जिसके मुकाबले में भारत ने अच्छी पारी खेलते हुए 2 विकट पर इस लक्ष्य को बड़ी आसानी से बिंध दिया।

टीम के साथ पहुंचे उपाध्यक्ष सुरेन्द्र लोहिया व महा सचिव रवि चौहान ने बताया कि अब तक भारत  आगे ही बढ़ रहा है और अच्छे मुकाबले के चलते भारत अब फाईनल में पहुंच गया है।उन्होंने कहा कि पाक के साथ मुकाबले में कश्मीर के खिलाड़ी ने वासिम ने 69 रन, कुनाल ने 55 रन बनाकर नोट आउट रहे।टीम इंडिया के कप्तान विक्रांत कैनी ने 4 ओवर्स में 15 रन देकर 2 विकट लिए।जिससे भारत को जीत के लिए बड़ी मजबूती मिली। 

टीम के प्रवक्ता अशोक कुमार भारद्वाज ने बताया कि टीम इण्डिया ने लगातार तीन मैच जीत कर देश का नाम रोशन किया है, कहा कि दिव्यांग टीम इंडिया वर्ल्ड कप से अब एक कदम दूरी पर है। भारत ने पहले मुकाबले में बांग्लादेश देश को,उसके बाद अफगानिस्तान को और आज टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर देश का नाम रोशन किया है। जिससे भारतवासियों को  इंडिया पर गर्व है और उमीद है कि यह वर्ल्ड कप भारत के दिव्यांग खिलाड़ी जीतेंगे।

 

Isha