आप प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए BJP के 3 मंत्रियों पर गंभीर आरोप, कानून व्यवस्था पर भी उठाए सवाल

7/24/2019 5:04:49 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा सरकार की रोडवेज में किलोमीटर स्कीम का घोटाला अब सियासी रंग में रंगना शुरू हो गया है। हरियाणा में आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सरकार के तीन मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है और उनका घोटाला धीरे-धीरे सामने आ रहा । उन्होंने सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया और कहा भाजपा प्रदेश के युवाओं को नशे की ओर धकेल रही ताकि युवा रोजगार की आवाज ना उठा सके।

बीजेपी के 75 बार के नारे पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  बीजेपी को अब की बार 75 बार नहीं बल्कि शमशान पार भेजेंगे। यह बयान उन्होंने कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था जिसमें ओपी धनखड़ ने कहा था कि सरकार ने श्मशान घाटों में भी ऐसे काम किए कि कई लोग मर चुके।

नवीन जयहिंद ने हरियाणा सरकार की अनुबंध पर निजी बसों को लेने के मामले में विजिलेंस दोबारा घोटाला उजागर करने पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है और यह सरकार केवल ईमानदारी का चोला पहने हुए उन्होंने सरकार के 3 बड़े मंत्रियों पर इस घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री घोटालों से घुंघट करके बैठे हुए हैं जबकि उनकी सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार फैला रहे उन्होंने कहा कि सीएल रोडवेज सामाजिक न्याय विभाग व खनन विभाग के घोटालों पर आंख बंद किए हुए बैठे।

 

 

Isha